जानिए टीवी की ‘पार्वती’ स्टार सोनारिका भदौरिया (Star Sonarika Bhadauria)किससे कर रही हैं शादी।

Star Sonarika Bhadauria

‘देवो के देव महादेव’ के लिए मशहूर सोनारिका भदौरिया (Star Sonarika Bhadauria) और उनके पार्टनर विकास पाराशर 18 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। यह जोड़ा सवाई माधोपुर के रणथंभौर में शादी करने की योजना बना रहा है। फिर भी, शादी की घोषणा के बीच सोनारिका को ड्रिप लगाते हुए देखा जा सकता है। क्या सोनारिका बीमार हैं? या फिर कोई और मुद्दा है?

Star Sonarika Bhadauria

इस महीने कई मशहूर हस्तियां शादी के बंधन में बंधती नजर आएंगी। इस लिस्ट में सुरभि चांदना-करण शर्मा और रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी के अलावा मशहूर टीवी Star Sonarika Bhadauria का नाम भी शामिल है। ‘देवो के देव महादेव’ में सोनारिका भदौरिया ने माता पार्वती का किरदार निभाया था। इस टीवी शो ने उन्हें काफी बदनामी दिलाई. इसके अलावा सोनारिका को तेलुगु फिल्मों में काम करने का अनुभव भी है। सोनारिका भदौरिया जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी। सोनारिका के रिश्ते के बारे में बताएं?

सोनारिका भदौरिया और उनके पार्टनर विकास पाराशर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। प्राप्त जानकारी के आधार पर, दोनों काफी समय से डेटिंग कर रहे थे। करीब डेढ़ साल पहले सोनारिका और विकास की सगाई हुई थी. अगर कहानियों को स्वीकार किया जाए तो विकास पाराशर एक प्रमुख रियल एस्टेट ब्रोकर हैं।

Star Sonarika Bhadauria की शादी कब तय है?

18 फरवरी को दोनों की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के रणथंभौर में होगी। दोनों अपनी शादी के बाद फरीदाबाद में एक भव्य रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करना चाहते हैं। आपको बता दें कि विकास पाराशर का परिवार फरीदाबाद में भी रहता है. इसके अलावा, उनके पास मुंबई में एक आलीशान घर भी है। सोनारिका भदौरिया ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि मई 2022 में विकास ने उनसे बाहर चलने के लिए कहा था। मालदीव में विकास ने अपने प्यार का इजहार किया था। इसके बाद उन दोनों को रोक दिया गया।

Star Sonarika Bhadauria

Read more: बिग बॉस ओटीटी 3 प्रीमियर डेट,कौन कौन हैं इसमें?,Filmfare Awards 2024,भक्षक’ Bhakshak, एक मोहक कहानी

सोनारिका भदौरिया (Star Sonarika Bhadauria) को ड्रिप लगाए हुए देखा जा सकता है।

शादी के ऐलान के बीच सोनारिका भदौरिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में सोनारिका को ड्रिप लगाए देखा जा सकता है. हालाँकि, घबराने की कोई जरूरत नहीं है। वास्तव में, उसे अंतःशिरा उपचार प्राप्त होता है। इस थेरेपी के इस्तेमाल से शरीर में पोषण की कमी को पूरा किया जाता है। इसका उपयोग लोग अपनी ऊर्जा बनाए रखने के लिए करते हैं।

सोनारिका भदौरिया के करियर की बात करें तो उन्होंने ‘देवों के देव महादेव’ के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी योगदान दिया है। अभिनेत्री “दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली,” “तुम देना साथ मेरा,” और “इश्क में मरजावां” जैसे टेलीविजन कार्यक्रमों में भी दिखाई दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *