Phones from Nothing Phone 2a to Vivo V30 Pro मार्च महीने में कुछ धांसू फ़ोन आने वाले हैं जो के फ्लैगशिप लेवल को होने वाला है।

Phones from Nothing Phone 2a to Vivo V30 Pro

यहां कुछ सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन हैं जो मार्च 2024 में लॉन्च होने की संभावना है I Phones from Nothing Phone 2a to Vivo V30 Pro.

तुलनात्मक रूप से कहें तो, जनवरी की तुलना में फरवरी स्मार्टफोन के लिए एक शांत महीना था, जब सैमसंग और वनप्लस जैसी कंपनियों ने अपने नवीनतम फ्लैगशिप मॉडल का अनावरण किया था। यदि आप इस पर विचार कर रहे हैं तो हम आपको कुछ दिनों के लिए अपना फ़ोन खरीदने में देरी करने की सलाह देते हैं क्योंकि मार्च में बहुत सारे स्मार्टफ़ोन रिलीज़ होंगे। मार्च 2024 की बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन घोषणाओं में अत्यधिक संदिग्ध नथिंग फोन (2a) और अब पुष्टि की गई Xiaomi 14 श्रृंखला शामिल हैं।

Nothing Phone 2a

Nothing Phone (2a)

पिछले कुछ महीनों में नथिंग फोन (2ए) के बारे में ऑनलाइन अफवाहें और लीक सामने आए हैं। इसके आधिकारिक एक्स अकाउंट ने अभी एक पोस्ट साझा किया है जिसमें पुष्टि की गई है कि डिवाइस में 12 जीबी तक रैम और डाइमेंशन 7200 प्रो प्रोसेसर होगा। इसके अतिरिक्त, 6.7 इंच की AMOLED स्क्रीन और कंपनी के पहचानने योग्य ग्लिफ़ इंटरफ़ेस से रहित एक नया रियर पैनल शामिल किए जाने की अफवाह है।

ऐसी भी अफवाहें हैं कि नथिंग फोन (2ए) में पर्प्लेक्सिटी एआई शामिल हो सकता है, एक एआई-संचालित चैटबॉट जो आईओएस और एंड्रॉइड दोनों पर काम करता है और कोपायलट और चैटजीपीटी के बराबर है। इसके अतिरिक्त, व्यवसाय ने घोषणा की कि नथिंग फोन (2ए) 5 मार्च को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Xiaomi 14

अगले महीने, Xiaomi की सबसे हालिया फ्लैगशिप सीरीज़, जो पिछले साल चीन में शुरू हुई थी, भारत में भी उपलब्ध होगी। छोटे फोन के चीनी संस्करण में, जिसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट है, 6.36 इंच की AMOLED स्क्रीन है जो मूल की तुलना में थोड़ी बड़ी है।

इसमें 16GB तक रैम और 1TB स्टोरेज हो सकती है और यह हाइपरओएस चलाता है, जो एंड्रॉइड 14 पर आधारित है। इसमें अपने पूर्ववर्ती की तरह ही एक सिरेमिक बैक है, और यह 50MP प्राथमिक कैमरा, 50MP अल्ट्रावाइड लेंस के साथ आता है। , और 3.2x ज़ूम के साथ 50MP टेलीफोटो सेंसर।


फोन की 4,610mAh बैटरी 50W वायरलेस और 90W वायर्ड चार्जिंग क्षमता प्रदान करती है। हालाँकि कीमत का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन अपने पूर्ववर्ती की कीमत के आधार पर, Xiaomi इसे लगभग 80,000 रुपये में पेश कर सकता है।

Realme 12 Plus

Realme 12 Plus

कंपनी को रियलमी 12 सीरीज़ पेश करने की उम्मीद है, जिसमें दो मॉडल होंगे जो अपने प्रो समकक्षों की तुलना में थोड़े कम महंगे होंगे, रियलमी 12 प्रो सीरीज़ जारी होने के बाद, जो सस्ती कीमत पर मजबूत टेलीफोटो लेंस लेकर आई थी।

कंपनी द्वारा कल एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपलोड किए गए एक वीडियो के अनुसार, रियलमी 12 प्लस “2 साल आगे की कैमरा तकनीक” का दावा करेगा। यह बाज़ार में पहला फ़ोन होगा जिसमें Sony OIS कैमरा होगा, जो Sony LYT-600 सेंसर हो सकता है, हालाँकि कोई विशेष जानकारी नहीं दी गई है।


विशिष्टताओं के संबंध में, Realme 12 Plus के 6.67-इंच 120Hz AMOLED स्क्रीन और डाइमेंशन 7050 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है। हालाँकि Realme द्वारा अभी तक आधिकारिक लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की गई है, एक टिपस्टर का सुझाव है कि फोन 5 मार्च को भारत में आएगा।

Vivo V30 Pro

Vivo V30 Pro

अगले महीने किसी समय, विवो विवो V30 प्रो जारी करने की योजना बना रहा है। 28 फरवरी को फोन की बिक्री दुनिया भर में होगी। अनुमान है कि यह कुछ ही देर में भारत आ जाएगा। यह डाइमेंशन 8200 चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है और माना जाता है कि इसमें 12GB रैम और 512GB स्टोरेज होगी, हालाँकि अभी तक कुछ भी आधिकारिक नहीं है।

कथित तौर पर, अपने कैमरों के लिए मशहूर कंपनी वीवो अपने आगामी V सीरीज फोन में तीन कैमरे शामिल करेगी: एक 50MP प्राइमरी कैमरा, एक 50MP अल्ट्रावाइड लेंस और एक 50MP टेलीफोटो सेंसर। अपने पूर्ववर्ती की तरह, इसकी कीमत 40,000 रुपये से 45,000 रुपये के बीच हो सकती है और इसमें 80W चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी है।

Conclusion

मार्च 2024 में Phones from Nothing Phone 2a to Vivo V30 Pro रोमांचक फोन लॉन्च होंगे, जिनमें नथिंग फोन (2ए), श्याओमी 14, रियलमी 12 प्लस और वीवो वी30 प्रो शामिल हैं। इन बहुप्रतीक्षित उपकरणों पर नवीनतम अपडेट के लिए बने रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *