गायिका Mallika Rajput की 35 वर्ष की आयु में आत्महत्या कर ली|

Mallika Rajput

गायिका Mallika Rajput की 35 वर्ष की आयु में आत्महत्या कर ली

अधिकारियों के अनुसार, गायिका विजय लक्ष्मी, जिन्हें मल्लिका राजपूत के नाम से भी जाना जाता है, मंगलवार को अजीब परिस्थितियों में अपने घर में मृत पाई गईं।

उनके अनुसार, 35 वर्षीय गायिका का शव कोतवाली थाना क्षेत्र के सीताकुंड समुदाय में उसके घर के एक कमरे में पंखे से लटका हुआ पाया गया।

मल्लिका की मां सुमित्रा सिंह के मुताबिक, जब यह हादसा हुआ तो परिवार सो रहा था।

कोतवाली थाना प्रभारी श्रीराम पांडे के मुताबिक, पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. हालांकि, उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से मौत का सही कारण पता चलेगा।

Mallika Rajput कौन हैं?

मल्लिका उर्फ ​​विजय लक्ष्मी ने पहले एल्बम “यारा तुझे” में गायक शान और “रिवॉल्वर रानी” में अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ काम किया था। उन्होंने कई संगीत सीडी, टेलीसीरियल और ऑनलाइन श्रृंखला में भी काम किया।

राजनीति से भी Mallika Rajput का अनोखा रिश्ता

Mallika Rajput अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के लिए तो जानी जाती हैं, लेकिन वह राजनीति से भी जुड़ी हैं। दो साल बाद, वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से हट गईं, जिसमें वह 2016 में शामिल हुई थीं। फिर उन्होंने आध्यात्मिकता की दिशा में कदम बढ़ाया। उत्तर प्रदेश में, उन्हें 2022 में भारतीय सवर्ण संघ का राष्ट्रीय महासचिव नामित किया गया था। इसके अलावा, उन्होंने कथक नृत्य, साहित्य और ग़ज़ल रचना में प्रशिक्षण लिया था।

शान और कंगना के साथ सहयोग के परिणामस्वरूप मिली सफलता के बावजूद, मल्लिका बहुत लंबे समय तक फिल्म उद्योग पर हावी नहीं हो सकीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *