Hero Karizma CE जल्द ही USD फोर्क, आक्रापोविक एक्जॉस्ट, और कार्बन फाइबर फेयरिंग के साथ रिलीज़ की जाएगी।

Hero Karizma CE

"Hero Karizma CE जल्द ही USD फोर्क, आक्रापोविक एक्जॉस्ट, और कार्बन फाइबर फेयरिंग के साथ रिलीज़ की जाएगी।

Hero Karizma CE

Hero Karizma CE, सामान्यत: वित्त किए जाने वाले मानक Karizma XMR 210 की बंपर उत्पादित कड़ी का विपरीत, केवल 100 टुकड़ों में उपलब्ध होगी और इसमें एक अद्वितीय डिज़ाइन होगा। हीरो मोटोकॉर्प अपने उच्च-अंत मोटरसाइकिल की श्रृंगारी रेखा को पुनर्निर्माण करने की तैयारी कर रहा है, जैसा कि हमने देखा है। व्यापार यहाँ तक कि एक विभिन्न प्रेमिया डीलरशिप श्रृंगारी कारों और उनके लक्ष्य बाजारों की सेवा करने के लिए शुरू कर रहा है। हीरो ने Mavrick 440 का अनावरण किया और Xtreme 125R को पहले लॉन्च किया है फिर Hero Karizma CE को प्रदर्शित किया है। आइए जांचते हैं।

Hero Karizma CE: यह क्या है?

जैसा कि सभी जानते हैं, करिज़मा हीरो की पहली पूरी तरह से फेरिड स्पोर्ट्स टूरिंग मोटरबाइक है और यह वाहन कंपनी से नए 210सीसी इंजन का आरंभ करने वाला है। इस इंजन में 6-स्पीड ट्रांसमिशन, एक स्लिपर क्लच जो अतिरिक्त सुविधा के लिए है, एक डीओएचसी हेड, और तरल सीलने का प्रणाली है। आप हमारी समीक्षा पढ़ सकते हैं जब हमने Karizma XMR 210 को राइड किया था।

लेकिन Hero Karizma CE क्या है?

इस सवाल का जवाब देने के लिए हमें कंपनी के संस्थापक डॉ. बृजमोहन लाल मुंजाल को समर्पित करने के लिए इतिहासिक दौरा लेना होगा। Hero डॉ. मुंजाल के 101वें जन्मदिन की स्मृति में 1 जुलाई को Karizma CE को लॉन्च कर रहा है। उत्पाद मात्रा केवल 100 इकाइयों में बहुत सीमित है।

Hero Karizma in CE Commemorative Edition, या सीई के लिए, लेट डॉ. बृजमोहन लाल मुंजाल के 101वें जन्मदिन की स्मृति में प्रस्तुत किया जा रहा है। बाइक की प्रोफ़ाइल में एक एल्युमिनियम प्लाक है जो मान गणना क्रमांक, सीई001, और अन्य संख्याओं को गर्व से प्रदर्शित करता है।

यह एक सामान्य Karizma से कैसे अलग है?

Karizma CE के प्रमुख प्रेरणा का कारण था कि Hero के सबसे प्रसिद्ध हैलो उत्पादों में से एक, मौलिक Karizma की श्रद्धांजलि “इससे सामान्य Karizma से कैसे भिन्न है? Karizma CE के लिए प्रमुख प्रेरणा थी कि मौलिक Karizma की श्रद्धांजलि अर्थात Hero के सबसे अधिक चर्चित हैलो उत्पादों में से एक को मान्यता दी जाए। मौलिक Karizma ने Hero MotoCorp को उच्च-स्तरीय मोटरसाइकिल बाजार में प्रस्तुत करने में एक कुंजीय कारक बनाया था। Karizma CE इस संदर्भ में एक अद्वितीय सेमी-फेयर्ड या बिकिनी-फेयर्ड स्टाइलिंग प्राप्त करती है।

Karizma XMR 210 एलईडी हेडलाइट्स फैसिया पर माउंट किए गए हैं। फ्रेम और अधिकांश अन्य भागों के साथ, ईंधन टैंक भी तुलनात्मक है। लेकिन बैक सीट की बजाय, Karizma CE को एक स्टाइलिश काउल और मौलिक Karizma की तरह विशेष सेमी-फेयरिंग मिलती है। सारे सस्पेंशन पार्ट्स नए हैं: पीछे में एक ओहलिन्स एडजस्टेबल मोनोशॉक सेटअप है, और सामने में एडजस्टेबल यूएएसडी टेलीस्कोपिक फोर्क्स हैं।

कार्बन फाइबर के Body पैनल

Karizma CE में एक नया हैंडलबार है जो मौलिक मॉडल पर होने वाले से काफी उच्च है। यह मौलिक Karizma के राइडर के ट्रायंगल की नकल करने का प्रयास है। बड़े हैंडलबार को समर्थन करने के लिए, फ्रंट फैसिया में एक बड़ा विंडस्क्रीन है। लाल रंग को फ्रेम और अन्य प्रमुख घटकों पर युवावस्त और खेलाड़ी विरोध बनाने के लिए लागू किया जाता है।

विपरीत, बेस कोट Nardo Grey से कुछ धीमा है। आखिरकार, फैसिया, फेयरिंग, रियर कॉल, चेन गार्ड, और अन्य कई हिस्सों में सभी वास्तविक बुना कार्बन फाइबर के हिस्से हैं जिनमें लैक्वर्ड समाप्ति है। इसके अलावा, एक ऐक्रापोविक एक्जॉस्ट है जिसे शायद उत्पन्न किया जाएगा। यह निश्चित रूप से एक कलेक्टर्स आइटम है, और इसकी कीमत संभावतः एक सामान्य Karizma XMR 210 की कीमत से कहीं अधिक होगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *