Bigg Boss OTT 3 Premiere Date.बिग बॉस ओटीटी 3 प्रीमियर डेट,कौन कौन हैं इसमें?

Bigg Boss OTT 3 Premiere Date

Bigg Boss OTT 3 Premiere Date. Who are in it?

लोकप्रिय रियलिटी शो का डिजिटल संस्करण बिग बॉस ओटीटी अपने बहुप्रतीक्षित तीसरे सीज़न के लिए तैयारी कर रहा है। जबकि प्रशंसक नवीनतम किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, प्रीमियर की तारीख के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं। हालाँकि अभी तक सटीक तारीखों की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि Bigg Boss OTT 3 Premiere Date जून में शुरू होने की उम्मीद है।

छह घंटे के सीज़न 17 के समापन के बाद, जिसे दो करोड़ से अधिक दर्शकों ने जियो सिनेमा पर लाइव देखा, शो के सभी प्रशंसकों द्वारा बिग बॉस ओटीटी सीज़न 3 का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।Bigg Boss OTT 3 Premiere Date के संबंध में आपको आवश्यक सभी जानकारी यहां प्रदान की गई है। अपने पिछले सीज़न में, बिग बॉस ओटीटी ने अपने अनूठे प्रारूप और सम्मोहक ड्रामा से दर्शकों का ध्यान खींचा है। करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए पहले सीज़न का प्रीमियर 8 अगस्त, 2021 को विशेष रूप से वूट पर हुआ। यह पारंपरिक टेलीविजन प्रारूप से हटकर है, क्योंकि दर्शक अपनी सुविधानुसार शो को ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते हैं।

दूसरे सीज़न के लिए, सलमान खान ने जियो सिनेमा पर शो की स्ट्रीमिंग के साथ मेजबानी की जिम्मेदारी संभाली। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बदलाव ने बिग बॉस फ्रेंचाइजी के लिए नई संभावनाएं खोल दी हैं, विविध दर्शकों को आकर्षित किया है और दुनिया भर में प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा किया है।

एक पहलू जिसने दर्शकों को प्रत्येक सीज़न का उत्सुकता से इंतजार कराया है वह है पुरस्कार राशि। पिछले दो सीज़न में विजेता को 25 लाख का नकद पुरस्कार मिला था। हालाँकि, एक आश्चर्यजनक मोड़ में, सीज़न 17 के चैंपियन मुनव्वर फारुकी 50 लाख की भारी भरकम रकम लेकर चले गए।

जैसे-जैसे Bigg Boss OTT 3 Premiere Date को लेकर चर्चा जोर पकड़ रही है, प्रशंसक आश्चर्यचकित हैं कि क्या पुरस्कार राशि में एक और वृद्धि होगी। शो के निर्माता बनिजय ग्रुप के नेतृत्व में कुछ भी संभव है।

Contestants on Bigg Boss OTT 3 list,बिग बॉस ओटीटी 3 सूची में शामिल कौन कौन हैं|

Mahesh Keshwala, Rohit Zinjurke,Vicky Jain, and Sheezan Khan देखने को मिलेंगे

अफवाहों की मानें तो यूट्यूबर Mahesh Keshwala को कथित तौर पर Contestants on Bigg Boss OTT 3 list बिग बॉस ओटीटी सीजन तीन के लिए संपर्क किया गया है। सोशल मीडिया सेलिब्रिटी के बारे में पहले कहा गया था कि वह बिग बॉस 17 में शामिल होने के लिए बातचीत कर रहे हैं। एल्विश यादव के दोस्त महेश केशवाला के इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। महेश, जिन्हें हगेश के नाम से भी जाना जाता है, ने अभी तक शो के लिए अपनी मंजूरी नहीं दी है।

Mahesh Keshwala Insta

27.4 मिलियन फॉलोअर्स वाले डिजिटल कंटेंट डेवलपर Rohit Zinjurke एक और नाम है जो चर्चा में है। सोशल मीडिया सनसनी, जो सूरत से है, टिक-टोक पर अपने लिप-सिंक वीडियो के लिए प्रसिद्ध हो गई।

Rohit Zinjurke Twitter

सूत्रों के मुताबिक, विक्की जैन,Vicky Jain जिन्हें आखिरी बार सीजन 17 में देखा गया था, को उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे के बिना ओटीटी सीजन 3 में भाग लेने के लिए कहा गया है। ईटाइम्स के अनुसार, व्यवसायी और स्टेशन कथित तौर पर बातचीत कर रहे हैं। निर्माताओं द्वारा उनकी पत्नी से संपर्क नहीं किया गया है।

Vicky Jain Twitter

बिग बॉस ओटीटी 3 के उम्मीदवार रोस्टर के लिए एक और नाम टीवी स्टार Sheezan Khan का चल रहा है, जिन्हें तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। 70 दिन जेल में बिताने के बाद, उन्हें 5 मार्च, 2023 को बांड पर रिहा कर दिया गया। उनकी बहन, अभिनेत्री फलक नाज़ ने बिग बॉस ओटीटी के सीज़न दो में प्रतिस्पर्धा की। इस बार ऐसा लग रहा है कि उनके भाई से संपर्क किया गया है.

Sheezan Khan Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *