Anant Ambani and Radhika Merchant’s Pre-Wedding. अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां शुरू हो गयी, अनोखे अंदाज़ में जेव्ल्लेरी और लेहंगा पहने दिखी|

Anant Ambani and Radhika Merchant's Pre-Wedding

एक अपडेट के अनुसार, Anant Ambani and Radhika Merchant’s Pre-Wedding की सेलिब्रेशन शुरू हो रही है

एक अपडेट के अनुसार, Anant Ambani and Radhika Merchant’s Pre-Wedding  अनंत और राधिका की शादी हो रही है और आगंतुकों को एक विशेष उपहार मिलेगा। मेहमानों को अनोखे उपहार मिलेंगे। अनंत और राधिका के लिए 10-11-12 जुलाई विशेष रूप से यादगार रहेगा। वे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालाँकि जुलाई अभी भी काफी दूर है, लेकिन शादी की योजना पहले से ही चल रही है।

अनंत और राधिका की शादी से पहले के कार्यक्रम शुरू हो गए हैं। इसे भारतीय संस्कृति और कला की कृति के रूप में स्वीकार किया जाता है। अपनी शादी पर ये दोनों कई अनोखी चीजें करेंगे. इस शादी में हर मेहमान को तोहफे के तौर पर एक हस्तनिर्मित मोमबत्ती मिलेगी। महाबलेश्वर स्थित एक उद्यम के लिए काम करने वाले नेत्रहीन युवाओं ने मिलकर ये मोमबत्तियाँ बनाईं। इनमें से हर एक मोमबत्ती पर्यावरण के अनुकूल है।

ये मोमबत्तियाँ बिना किसी को नुकसान पहुँचाए बनाई गई थीं। बच्चों ने मिलकर अनंत और राधिका की शादी के लिए ये अनोखी मोमबत्तियां बनाई हैं।

इसके जरिए जश्न को अनोखा रंग देने की कोशिश की गई है. भारतीय हस्तशिल्प पर प्रकाश डाला गया है।

हमें आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि नीता और मुकेश अंबानी के लाडले बेटे अनंत और राधिका जुलाई में शादी के बंधन में बंधेंगे। इसमें बॉलीवुड व्यवसाय से हर अनुभवी कलाकार शामिल होंगे।

Badi Bahu

अनंत-राधिका शादी: अंबानी महिलाओं का उत्तम आभूषण संग्रह| Anant Ambani and Radhika Merchant’s Pre-Wedding.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का भव्य जश्न चल रहा है। अंबानी महिलाओं के पन्ना आभूषण संग्रह को नजरअंदाज करना कठिन है। यहां आभूषणों के कुछ अविश्वसनीय रूप से महंगे और मनमोहक टुकड़े हैं। श्लोका मेहता को पन्ना नेकपीस, मैचिंग ब्रेसलेट और फूलों वाले लहंगे का एक शानदार सेट पहने देखा जा सकता है। परिवार की ‘बड़ी बहू’ श्लोका मेहता हैं। उनकी शादी मुकेश और नीता अंबानी के सबसे बड़े बेटे आकाश अंबानी से हुई है। ईशा अंबानी को गुलाबी लहंगे के ऊपर पन्ना आभूषण पहने देखा जा सकता है।

Anant Ambani and Radhika Merchant’s Pre-Wedding

Anant Ambani and Radhika Merchant’s pre-wedding  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का विवाह पूर्व समारोह “लगन लखवानु” से शुरू होता है और इसके तुरंत बाद, शादी की शहनाइयां बजती हैं।

शादी से पहले के कार्यक्रमों की शुरुआत के लिए शुक्रवार को ‘लगन लखवानु’ रस्म आयोजित की गई। इस समारोह में पहला औपचारिक विवाह निमंत्रण तैयार किया गया था, जो इसे उल्लेखनीय बनाता है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव की शुरुआत करने के लिए 16 फरवरी को गुजरात के जामनगर में ‘लगन लखवानु’ समारोह हुआ।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने पहले ही दिसंबर 2022 में राधिका मर्चेंट के साथ अपनी सगाई की घोषणा कर दी थी। जोड़े के रोका, या सगाई समारोह का स्थान नाथद्वारा, राजस्थान का श्रीनाथजी मंदिर था।

शादी से पहले के कार्यक्रमों की शुरुआत के लिए शुक्रवार को ‘लगन लखवानु’ रस्म आयोजित की गई। इस समारोह में पहला औपचारिक विवाह निमंत्रण तैयार किया गया था, जो इसे उल्लेखनीय बनाता है। यह सब अंबानी परिवार के बड़े जामनगर फार्महाउस में हुआ।

2 thoughts on “Anant Ambani and Radhika Merchant’s Pre-Wedding. अनंत अम्बानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां शुरू हो गयी, अनोखे अंदाज़ में जेव्ल्लेरी और लेहंगा पहने दिखी|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *