Samsung का AI-Ready टैबलेट है Galaxy Tab S10 सीरीज़।Samsung का टैबलेट सच में बाकी सभी कंपनियों को परेशानी में डाल रहा है l

Samsung Galaxy TAB S10

Samsung Galaxy TAB S10 is launching with most advanced AI features

Samsung Electronics ने आज Galaxy Tab S10 Ultra और Galaxy Tab S10+ पेश किए, जो AI (कृत्रिम बुद्धिमत्ता) के साथ डिज़ाइन किए गए पहले टैबलेट हैं। 14.6-इंच और 12.4-इंच की Dynamic AMOLED 2X स्क्रीन, जो इन हाई-एंड मॉडल्स में है, S Pen के साथ आती है, जो इन टैबलेट्स के लिए एकदम सही है। Galaxy Tab S10 Ultra में Galaxy Tab S9 Ultra की तुलना में CPU में 18%, GPU में 28%, और NPU में 14% तक का सुधार हुआ है।

नए Galaxy AI Key के साथ, यूज़र अपनी AI सहायक को लिखित निर्देशों के साथ तेजी से कस्टमाइज़ कर सकते हैं, जिससे AI फीचर्स और भी तेज़ और उत्तरदायी बन जाते हैं। Note Assist और Drawing Assist जैसी सुविधाएं टैबलेट को और उपयोगी बनाती हैं। SmartThings के साथ घर के सभी कनेक्टेड डिवाइसों का प्रबंधन करने के लिए 3D Map View भी प्रदान किया गया है। मजबूत Samsung Knox सुरक्षा आपके डेटा पर नियंत्रण और गोपनीयता की गारंटी देती है, और आधुनिक सामग्रियों के उपयोग से Samsung का स्थायी भविष्य के प्रति समर्पण दिखाई देता है।

Samsung Electronics के Mobile eXperience बिज़नेस के Galaxy Ecosystems टीम के उपाध्यक्ष MC Lee ने कहा, “Galaxy Tab S10 सीरीज़ के साथ, हम AI फीचर्स को सीधे बॉक्स से बाहर उपलब्ध कराने वाला पहला टैबलेट पेश कर रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा, “हम इस सीरीज़ के साथ सशक्त और पोर्टेबल अनुभवों को लाने के लिए उत्साहित हैं, जो केवल एक AI टैबलेट प्रदान कर सकता है।

AI processing

Samsung की AI प्रोसेसिंग पावर में सुधार के साथ Galaxy Tab S10 Ultra और Galaxy Tab S10+ एक तेज़, बिना लैग का अनुभव प्रदान करते हैं। Galaxy Tab S10 Ultra में Galaxy Tab S9 Ultra की तुलना में CPU में 18%, GPU में 28%, और NPU में 14% का उन्नयन किया गया है। Super-Fast Charging और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी भी इस टैबलेट के साथ मिलती है, जिससे इसे बार-बार चार्ज किए बिना लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

सुंदर डिज़ाइन, बेहतरीन डिस्प्ले Beautiful design and better display

Galaxy Tab S10 Ultra में 14.6-इंच और Galaxy Tab S10+ में 12.4-इंच Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले है, जो बहुत ही शानदार और नैचुरल व्यूइंग अनुभव प्रदान करता है, यहां तक कि बाहर भी। AI-पावर्ड Dialogue Boost फीचर, बैकग्राउंड नॉइज़ के ऊपर आवाज़ों को बेहतर ढंग से सुने जाने में मदद करता है। IP68 रेटिंग और बेहतर Armour Aluminium इसे और टिकाऊ बनाते हैं, जिससे इसे कहीं भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

स्मार्ट काम करें, सच्ची रचनात्मकता प्राप्त करें

Note Assist और S Pen के साथ बड़ी स्क्रीन पर नोट्स लेना बेहद आसान है। AI आधारित ट्रांसक्रिप्शन और सारांश के साथ नोट्स लेना और भी उत्पादक हो जाता है। PDF Overlay Translation सुविधा के साथ PDF को भी आसानी से बदला जा सकता है। Handwriting Aid सुविधा से आपके लिखावट को साफ-सुथरा बनाया जा सकता है।Sketch to Image फीचर के साथ Galaxy Tab S10 Ultra आपकी कल्पनाओं को हकीकत में बदलने में मदद करता है।

स्मार्ट होम डिवाइस

Galaxy Tab S10 सीरीज़ घर में एक AI डिवाइस के रूप में काम करता है। SmartThings के साथ जुड़े डिवाइसों का प्रबंधन और निगरानी करना आसान हो जाता है। SmartThings Energy और AI Energy Mode के जरिए डिवाइसों की ऊर्जा खपत को भी मॉनिटर किया जा सकता है।

Galaxy Ecosystem, सुरक्षित और विस्तारित

Galaxy Tab S10 सीरीज़ लोकप्रिय थर्ड-पार्टी ऐप्स जैसे Sketchbook, Clip Studio Paint, Noteshelf 3, LumaFusion, Goodnotes, और Picsart के साथ आती है। LumaFusion के साथ यूज़र्स आसानी से सोशल मीडिया के लिए सामग्री बना सकते हैं। Samsung Knox के साथ यूज़र्स का डेटा सुरक्षित रहता है और उन्हें हर समय सुरक्षा का अहसास होता है।Galaxy Tab S10 Ultra और Galaxy Tab S10+ दो रंगों में उपलब्ध हैं: Platinum Silver और Moonstone Grey, और यह कुछ बाज़ारों में 3 अक्टूबर से उपलब्ध होगा।

निष्कर्ष Conclusion

Samsung Galaxy Tab S10 सीरीज़ तकनीकी नवाचार और AI से भरपूर एक शानदार टैबलेट है। इसके शक्तिशाली प्रोसेसर, अद्वितीय डिस्प्ले, और AI फीचर्स के साथ, यह टैबलेट न केवल व्यक्तिगत इस्तेमाल के लिए बल्कि प्रोफेशनल काम और रचनात्मक परियोजनाओं के लिए भी एक आदर्श विकल्प है। Samsung की स्मार्टहोम तकनीक और AI क्षमताओं के साथ, यह टैबलेट आधुनिक जीवनशैली को और भी स्मार्ट और सुरक्षित बनाता है।

Goto Home

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *